Home » जिलेवार » अलवर में नरेंद्र मोदी का राहुल गांधी पर निशाना- बोलने वाला कोई भी हो, बुलवाने वाला तो नामदार ही होता हैं…

अलवर में नरेंद्र मोदी का राहुल गांधी पर निशाना- बोलने वाला कोई भी हो, बुलवाने वाला तो नामदार ही होता हैं…

अनिल कुमार (ब्यूरो चीफ मण्डल-गोरखपुर)

●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●

Breaking News💥💥💥💥💥💥
*अलवर में नरेंद्र मोदी का राहुल गांधी पर निशाना- बोलने वाला कोई भी हो, बुलवाने वाला तो नामदार ही होता हैं…??*

अलवर में रविवार को सभा को संबोधित करते पीएम।*

राजस्थान : अलवर- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मां हीराबेन को लेकर कांग्रेस की तरफ से आई टिप्पणी को लेकर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। राजस्थान के अलवर में रविवार (25 नवंबर) को एक जनसभा में उन्होंने कहा कि बोलने वाला कोई भी हो, बुलवाने वाला तो नामदार ही होता है।*

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक पीएम बोले, “कांग्रेस के नेता मेरी मां को गाली दें, कोई मेरी जाति को लेकर सवाल पूछे। पर मुझे आश्चर्य नहीं होता है। ये बोलने वाला कोई भी हो, लेकिन बुलवाने वाला तो ‘नामदार’ ही होता है।”

मोदी आगे बोले, “आज कल हर गली-मोहल्ले में मुख्यमंत्रियों को घुमा रहे हैं। जहां जाएं ये हमारा सीएम, वहां जाएं वो हमारा सीएम। उनकी (कांग्रेस) पूरी पार्टी व नेता सीएम पर इतने कनफ्यूज हैं, तो पार्टी फ्यूज नहीं होगी तो क्या होगा।” राम मंदिर मसले जिक्र छेड़ते हुए पीएम ने बताया, “जब अयोध्या का केस चल रहा था। कांग्रेस के नेता राज्य सभा के सदस्य कहते हैं कि 2019 तक केस मत चलाओ, क्योंकि तब चुनाव है। देश के न्यायतंत्र को इस प्रकार से राजनीति में घसीटना उचित है क्या?”

पीएम के मुताबिक, “जब सुप्रीम कोर्ट का कोई जज अयोध्या सरीखे गंभीर-संवेदनशील मसलों में देश को न्याय दिलाने की दिशा में सबको सुनना चाहते हैं तो कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य के वकील कोर्ट के न्यायमूर्तियों के खिलाफ महाभियोग लाकर उनको डराते-धमकाते हैं।”

बता दें कि कांग्रेस सांसद राज बब्बर ने पीएम की मां की उम्र की तुलना अमेरिकी डॉलर के मुकाबले गिरते रुपए से कराई थी। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक रैली ने दौरान उन्होंने कहा था, “वह (बीजेपी) जब कहते थे- डॉलर के सामने रुपया इतना गिर गया है। उस वक्त के प्रधानमंत्री की उम्र बता कर कहा जाता था कि रुपया उनकी उम्र के करीब जा रहा है। प्रधानमंत्री जी, आज हमारी (कांग्रेस) परंपरा यह नहीं कहती है। हम तो यह कहना चाहेंगे कि रुपया आपकी पूजनीय माता जी की उम्र के करीब नीचे गिरना शुरू हो गया है।

Check Also

मोटरसाइकिल इनोवा की टक्कर में 2 गंभीर घायल*

*मोटरसाइकिल इनोवा की टक्कर में 2 गंभीर घायल* *संवाददाता-डॉ जर्रार खान* *लखीमपुर खीरी* -मैलानी भीरा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *