Home » Uncategorized » कांग्रेस MLA का ख़ुलासा, बीजेपी ने की मुझे ख़रीदने की कोशिश

कांग्रेस MLA का ख़ुलासा, बीजेपी ने की मुझे ख़रीदने की कोशिश

RAMBARAN KUSHWAH

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बीजेपी पर हॉर्स ट्रेडिंग के आरोप की पुष्टि कांग्रेस विधायक ने कर दी है. सबलगढ़ से कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाह ने न्यूज18 से ख़ास बातचीत में ख़ुलासा किया है कि बीजेपी ने उन्हें ख़रीदने की पेशकश की थी. कुशवाह ने सीधे-सीधे बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा और विश्वास सारंग का नाम लिया है.

बैजनाथ कुशवाह का कहना है चुनाव परिणाम आने के बाद उनके एक मित्र उन्हें अपने साथ एक जगह ले  गए थे. वहां नरोत्तम मिश्रा और विश्वास सारंग मौजूद थे. कुशवाह का कहना है बीजेपी के दोनों नेताओं ने उनसे खुलकर कहा था कि वो उनकी गरीबी दूर कर देंगे.  आपकी जिंदगी बदल देंगे,मिनिस्ट्री दिला देंगे. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलवा देंगे.जितना पैसा चाहो उतना पैसे देंगे.मुंह मांगी रकम दी जाएगी. कुशवाह का कहना है विधायक बाबू जंडेल मीणा से भी बीजेपी नेताओं ने संपर्क कर इसी तरह की पेशकश की थी.

बैजनाथ कुशवाह ने कहा मैंने इस पूरी घटना की जानकारी सीएम कमलनाथ और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को दे दी थी. कुशवाह का कहना है मैं अपनी पार्टी के प्रति निष्ठा रखता हूं. अब तक जो कुछ मिला वो मुझे कांग्रेस ने दी दिया है. अगर बीजेपी मुझे अरबों रुपए देगी तब भी मैं बिकने के लिए तैयार नहीं हूं.

Check Also

नगर पंचायत ऊँचाहार ने बूथ चलो अभियान एवं होली के शुभ अवसर पर क्षेत्र में किया भ्रमण दिए सख्त आदेश

नगर पंचायत ऊँचाहार ने बूथ चलो अभियान एवं होली के शुभ अवसर पर क्षेत्र में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *