Home » अन्य जिले » केन्द्र सरकार की सराहना की मदरसा आधुनिकीकरण शिक्षकों ने

केन्द्र सरकार की सराहना की मदरसा आधुनिकीकरण शिक्षकों ने

मऊ |

कोपागंज मऊ ।इस्लामिया मदरसा आधुनिकीकरण शिक्षक संघ आफ इंडिया के जिला इकाई के तत्वाधान में एक बैठक नगर क्षेत्र के मदरसा जामे उल ओलूम में हुई। बैठक में मुख्य अतिथि एवं राष्ट्रीय महासचिव समीउल्लाह अंसारी ने मदरसा आधुनिकीकरण शिक्षकों को केन्द्र सरकार द्वारा पिछले तीस महिने के लम्बित बकाया मानदेय के भुगतान के लिए 358 करोड़ रुपये का बजट स्वीकृति किये जाने के साथ साथ शिक्षकों का मानदेय बढ़ाकर 20 से 25 हजार किये जाने की शिफारिश को भी बिचार के लिए मजूर किये जाने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आधुनिक शिक्षकों की यह मांग काफी समय से की जा रही थीं।

कहां कि शिक्षक संघ के पदाधिकारियों की मेहनत और संघर्ष के बदौलत ही सफलता मिली है। उन्होंने ने मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावेडकर की सराहना और धन्यवाद के साथ साथ मिडिया को भी धन्यवाद दिया जिसने शिक्षकों की समस्याओं और उनकी मांगों को जोरदार तरीके से सरकार तक पहुंचाया।

 

बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष इम्तियाज अहमद ने कहा कि आधुनिकीकरण योजना से अच्छा दित मदरसों को 2018,19 के बजट का माग पत्र मानव संसाधन विकास मंत्रालय द्वारा 25 बिन्द का प्रारूप समय के अन्दर भरकर अल्पसंख्यक जिला अधिकारी कार्यलय में जमा कर दे। बैठक में नूर आलम खा, महफुरजुरहमान, मनीष यादव, धर्मेन्द्र यादव, शाहिद रजा, एहसानुल हक, एकलाख अहमद, अजीम खा, विशाल जमाल, अख्तर मो, अजमल, एमामुद्दीन, मो शाहिद, एकरामुललाह, नौशाद, इरशाद, मो खालिद, शमीम अहमद, शहाबुद्दीन, सेराजु दीन आदि आधुनिक शिक्षक मौजूद थे। बैठक की अध्यक्षता एकलाख ने किया

Check Also

सपा के पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी ने सादुल्ला नगर बाईपास चौराहे पर एच.डी.एफ.सी बैंक के नीचे नवनिर्मित

*रिपोर्ट रोहित कुमार गुप्त* बलरामपुर- सपा के पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी ने सादुल्ला नगर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *