Wednesday , 20 February 2019
Home » अपराध » महाराजगंज :न्याय के लिये दर दर भटक रही दलित महिला का एक सप्ताह बाद एसपी ने दर्ज कराया मुकदमा…

महाराजगंज :न्याय के लिये दर दर भटक रही दलित महिला का एक सप्ताह बाद एसपी ने दर्ज कराया मुकदमा…

योगेन्द्र सिंह (रिपोर्टर-महराजगंज)

★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★

महाराजगंज:पनियरा एसओ ने पीड़ित महिला एवं भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं से मांगी माफी..

महराजगंज के पनियरा थाना के अंतर्गत ग्राम सभा तेन्दुआहिया में कुछ दबंग किस्म के लोगो द्वारा दलित महिला और उसके 16वर्षीय लड़की को मारने पीटने वालो के ख़िलाफ आज पनियरा थाने में बिभिन्न धाराओं में मुक़दमा दर्ज हुआ लेकिन महिला आज भी जिला मुख्यालय पर धरने बैठी हुयी है महिला का कहना है की जब तक अपराधियों का गिरफ़्तारी ना हो जाये तबतक वह अनिश्चित कालीन धरने पर बैठी रहेगी।

आपको बता दे पनियरा थाना क्षेत्र के तेन्दुआहिया की रहने वाली सिंंधु नाम की महिला को 29नवम्बर को गांव के कुछ लोगो से ज़मीन के विवाद को लेकर झगड़ा हो गया था जिसमे महिला समेत उसके नाबालिक लड़की को मारते पीटते हुए उसके कपडे को भी फाड़ डाला था। जिसके बाद से महिला थाने से लेकर जिले तक चक्कर लगाती रही पर किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं हुयी थक हार कर महिला जिले पर न्याय पाने के लिये भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले अनिश्चित कालीन धरने पर बैठने को विवस हुयी जिस मामले को संज्ञान में लेते हुए।

भारतीय किसान यूनियन के जिला महासचिव…

श्री रामाशीष ने महिला को न्याय दिलाने के लिये खुद किसान यूनियन के सदस्यों के साथ धरने पर बैठे और अपनी बातो को जब मिडिया से बताई जिस पर प्रशासन की नजर गयी तो आज विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया।

Check Also

शिकायत के बाद पोखरे से अवैध कब्जे को हटवाया

दिलीप कुमार(आडिटर मण्डल-गोरखपुर)   पनियरा। समाधान दिवस पर एसडीएम सदर सत्यम मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *