रिपोर्टर-पंकज पाराशर छतरपुर

!!. कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपाइयों की भी पहली पसंद: भाजपा के सर्वे में मुख्यमंत्री की दौड़ में शिवराज सिंह से आगे निकले ज्यो!!. 


भोपाल। भाजपा आईटी सेल द्वारा फेसबुक पेज के माध्यम से अगले मुख्यमंत्री के लिए कराए गए ऑनलाइन सर्वे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से पिछड़ गए हैं। जब सिंधिया को 50 फीसदी से ज्यादा लोगों ने सीएम के लिए पसंद किया तो भाजपा आईटी सेल फेसबुक पेज से सर्वे को हटा दिया है। हालांकि प्रदेश भाजपा आईटी सेल की ओर से इंकार किया गया है कि इस तरह का कोई सर्वे नहीं कराया गया है। फेसबुक पर ‘बीजेपी एमपी मिशन 2018 सीएम नाम से बनाए गए पेज के जरिए ‘मध्यप्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कौन होना चाहिएl के लिए सर्वे किया गया। 31 अगस्त दोपहर 2 बजे से शुरू किए गए इस पोस्ट को 736 से अधिक लोगों ने पसंद किया, जबकि 12 हजार से अधिक लोगों ने अगले मुख्यमंत्री के लिए वोट किया। पेज के जरिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को 49.9 फीसदी एवं सिंधिया को 50.1 फीसदी लेागों ने अगले मुख्यमंत्री पद के लिए पसंद किया। जैसे ही सिंधिया के समर्थकों का आंकड़ा 50 पार हुआ, वैसे ही बीजेपी एमपी मिशन 2018 सीएम से सर्व रिपोर्ट को हटा दिया गया। हालांकि इस रिपोर्ट की क्लिपिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।इस बारे में शिवराज सिंह डाबी संयोजक, मप्र भाजपा आईटी का कहना है कि प्रदेश भाजपा की ओर से इस तरह का कोई सर्वे नहीं कराया गया है। हो सकता है किसी कार्यकर्ता ने ऐसा किया हो। इसकी कोई जानकारी नहीं है। न ही पार्टी ने इस तरह के सर्वे के लिए कोई निर्देश दिए हैं।तिरादित्य सिंधिया.!!

Check Also

देवरिया: पेड़ से टकराई स्कार्पियो, मामा-भांजी समेत तीन की मौत, 4 घायल

योगेन्द्र सिंह(रिपोर्टर-महराजगंज) *************************************** देवरिया: पेड़ से टकराई स्कार्पियो, मामा-भांजी समेत तीन की मौत, 4 घायल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *