Home » अपराध » Breaking News💥💥💥💥 पहले बेहोश करता फिर हस्तमैथून करते-करते घोंट देता था गला, 90 मर्डर करने वाले सीरियल किलर का कबूलनामा…

Breaking News💥💥💥💥 पहले बेहोश करता फिर हस्तमैथून करते-करते घोंट देता था गला, 90 मर्डर करने वाले सीरियल किलर का कबूलनामा…

अनिल कुमार (ब्यूरो चीफ मण्डल-गोरखपुर)

◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆

कुख्यात हत्यारे सैमुअल लिटिल ने दावा किया है कि उसने अपने जीवन में पूरे देश में करीब 90 हत्याएं की हैं…!!*

*अमेरिका में एक 78 साल के बूढ़े हत्यारे ने उम्र के अंतिम पड़ाव पर अपने गुनाहों को स्वीकार कर लिया है। इस सनकी हत्यारे ने अब तक 90 लोगों की हत्या करने की बात कबूल की है। हत्यारे के इकबालिया बयान के मुताबिक, उसने कैलिफोर्निया से फ्लोरिडा तक हत्याएं की हैं। हत्यारे बूढ़े के दिमाग में उन हत्याओं की तस्वीरें आज भी ताजा हैं।*

78 साल के इस हत्यारे का नाम सैमुअल लिटिल है। इस सनकी हत्यारे के निशाने पर ज्यादातर सामाजिक और अार्थिक रूप से गरीब और अश्वेत महिलाएं हुआ करती थीं। हत्यारे सैमुअल के निशाने पर ज्यादातर वही महिलाएं हुआ करती थीं, जो वेश्यावृत्ति या फिर नशे की लती होती थीं।

इस हत्यारे ने ज्यादातर हत्याएं साल 1970 से 1980 के दशक में की थीं। हत्यारा बेहद शातिर था। वह किसी सीरियल किलर की तरह ही काम किया करता था और अपने पीछे कोई भी सबूत नहीं छोड़ा करता था। लिटिल के हत्या करने का पसंदीदा तरीका था कि वह पहले अपने शिकार को मारता था इसके बाद हस्तमैथुन करते हुए उनका गला घोंटकर मार डालता था। अब लिटिल जेल में है।

अधिकारी अभी भी उसके बयानों की हकीकत जानने में जुटे हुए हैं। सैमुअल लिटिल ने पुलिस को यह भी बताया कि करीब चार दशक से वह पुलिस की पकड़ से बचने के लिए पूरे देश में घूमता फिर रहा है। अपने गुनाहों को कबूल करने का प्रस्ताव लिटिल से कैलिफोर्निया जेल से कहीं अन्य तबादले का आॅफर देने के बदले में किया है।

एफबीआई ने 27 नवंबर को जारी अपने बयान में कहा है कि अभी ये स्पष्ट नहीं है कि वह अपना तबादला इस जेल से क्यों करवाना चाहता है? ये कहा जा सकता है कि लिटिल अब काफी बूढ़ा है और वह व्हीलचेयर पर रहता है। उसे सितंबर 2018 में ओडेसा में एक महिला की हत्या के आरोप में कैनिफोर्निया जेल में लाया गया था। अब वह अपनी बाकी जिंदगी टैक्सॉस जेल में बिताना चाहता है।

Check Also

महराजगंज:परतावल सी.एच.सी.पर कुछ मनबढ़ो ने अराजक तत्वों से डॉ अग्जेज सिंह पर किया जानलेवा प्रहार…

राजकुमार(ब्यूरो प्रभारी- सदर महराजगंज) ★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★ परतावल सी.एच.सी.पर कुछ अराजक तत्वों से डॉ अग्जेज सिंह के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *